मध्य प्रदेश

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने ग्वालियर के जंगल से पांच साल की काजल का कंकाल बरामद कर लिया

गुड़गांव से पकड़े गए साइको किलर ने ही ग्वालियर की रहने वाली मासूम काजल की हत्या की थी। हत्या से पहले किलर ने उसके साथ दुष्कर्म भी किया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने ग्वालियर के जंगल से पांच साल की काजल का कंकाल बरामद कर लिया है। गौरतलब है कि साइको किलर के खुलासे के बाद शनिवार को गुड़गांव पुलिस यहां पहुंची थी। साइको किलर ने अब तक 9 बच्चियों से दुष्कर्म कर हत्या की बात कबूली है।

गुड़गांव पुलिस को भेजी थी काजल की डिटेल
साइको किलर सुनील के खुलासे के बाद गुड़गांव पुलिस ने ग्वालियर पुलिस से संपर्क किया था। जिसके बाद ग्वालियर पुलिस ने काजल अपहरण के मामले की डिटेल उनको भेजी थी। जानकारी के अनुसार आरोपी ने हर वारदात में बच्चियों को किसी भंडारे या सामूहिक भोज से उठाया है। सभी गरीब परिवार की बच्चियां थी। जिस कारण मामले अभी तक पकड़ में नहीं आए।
ऐसे हुई थी काजल लापता
23 सितंबर 2013 में नाका चन्द्रवदनी झांसी रोड निवासी गुड्डी जोशी की तीन मासूम बेटियों को पास ही रहने वाली रानी नामक महिला अचलेश्वर पर भंडारा खिलाने ले गई थी। रानी भंडारे में बैठाने के बाद गायब हो गई। इसके बाद गुड्डी की तीन बेटियां काजल (5), आरती (7) व पूजा (9) वहां खाना खा रही थी। तभी किसी ने फूलबाग घुमाने की बात कही। पर पूजा ने मना कर दिया। जब पूजा सामने प्याऊ से पानी पीने गई तो उसकी छोटी बहन 5 साल की काजल लापता हो गई थी।
ऐसे हुआ खुलासा
हरियाणा के गुड़गांव सेक्टर-66 में 12 नवंबर को एक तीन साल की बच्ची का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि उसकी हत्या की गई है और हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। गुडगांव पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता लगा कि सेक्टर-65 में बच्ची का मामला दर्ज है। आगे जांच में जहां से बच्ची लापता हुई थी और घटना स्थल के पास से सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो एक सुनील कुमार नामक युवक का नाम सामने आया। घटना के दिन उसकी मौजूदगी भी मिली। फुटेज से हुलिया मिलता-जुलता होने पर उसे हिरासत में लिया गया। जब पूछताछ की तो उसने 3 से 8 साल की 9 बच्चियों के साथ दुष्कर्म और हत्या करना कबूल किया।

Related Articles

Back to top button