Main Slideउत्तर प्रदेश

शहर के दो राष्ट्रीय स्तर के हैंडबॉल खिलाडिय़ों की मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई,

 शहर के दो राष्ट्रीय स्तर के हैंडबॉल खिलाडिय़ों की मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उनके चार साथी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बिहार के आरा जिले में टूर्नामेंट खेलकर खिलाड़ी कार से लौट रहे थे, रास्ते में फतेहपुर में हाईवे पर ट्रैक्टर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखचे उड़ गए। दो खिलाडिय़ों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि बाकी चार घायलों को पुलिस ने एलएलआर अस्पताल हैलट कानपुर अस्पताल भिजवाया।

ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी हैंडबॉल खिलाड़ी अमर यादव (25) पुत्र सेवानिवृत सबइंस्पेक्टर रामनिवास निवासी विजयगढ़ थाना बगिहार जिला अलीगढ़ साथी खिलाड़ी देवाशीष दबास (17) पुत्र मनोज, राजकिशोर निवासी मिंदकाली मुजफ्फरनगर, विवेक कुमार व गुरदीप खत्री निवासी नवाबगंज कानपुर तथा अमन यादव निवासी तात्याटोपे नगर कानपुर बिहार प्रांत के आरा जिले में हैंडबॉल टूर्नामेंट खेलने गए थे। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी ब्रेजा कार से कानपुर लौट रहे थे।

फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र में मंगलवार को भोर पहर साढ़े तीन बजे हाईवे पर अचानक ट्रैक्टर के आने से तेज रफ्तार कार टकरा गई। टक्कर लगते ही कार के परखचे उड़ गए। कार सवार अमर यादव व देवाशीष की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर यातायात बाधित हो गया, वहीं वहीं सूचना पर पुलिस बल लेकर पहुंचे एसओ श्रवण कुमार सिंह ने कार में फंसे घायल खिलाडिय़ों को बाहर निकलवाया। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से एलएलआर अस्पताल कानपुर भिजवाया।

कानपुर से आए साथी खिलाड़ी व पार्षद अर्पित यादव ने बताया कि अमर यादव कानपुर नगर के विश्वबैंक बर्रा ब्लाक सी में किराये पर रहते थे, जबकि देवाशीष दबास समेत अन्य खिलाड़ी ग्रीन पार्क स्टेडियम के समीप किराये के मकान में रहते हैं। एसओ श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर को कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button