दिल्ली एनसीआर

उत्तर प्रदेश पुलिस पर भाजपा नेता को चौकी में पीटने का आरोपी, मचा हंगामा

सड़क हादसे के बाद सिपाही व भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के पदाधिकारी के बीच झड़प हो गई। घटना कविनगर की सेक्टर-23 चौकी की है, जहां सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। सूचना पर कविनगर और सिहानी गेट थाने की फोर्स के साथ सीओ सिटी सेकेंड आतिश कुमार सिंह व कविनगर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और हंगामे को शांत कराया।

आरोप है कि सिपाही ने सेक्टर-23 चौकी में भाजयुमो पदाधिकारी के साथ मारपीट की। पीड़ित मोनू त्यागी की शिकायत पर सिपाही जितेंद्र बालियान के खिलाफ जानलेवा हमला, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा कविनगर थाने में दर्ज कर लिया है।

सीओ सेकेंड ने बताया कि सेक्टर-23 चौकी क्षेत्र में बृहस्पतिवार दोपहर बाद दो बाइक सवारों की टक्कर हो गई। सूचना पर पहुंची पीआरवी दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंची। बाद में मोनू त्यागी व अन्य लोग भी चौकी पहुंचे। यहीं पर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ है।

संजयनगर सेक्टर-23 में ही रहने वाले भाजयुमो में उपाध्यक्ष मोनू त्यागी का दावा है कि वह दोनों पक्षों को जानते थे। चौकी पहुंचकर उन्होंने मामला सुलझा दिया था। इस पर सिपाही जितेंद्र बालियान बिगड़ गया और गाली-गलौज करते हुए कहा कि यह पुलिस का मामला है।

मोनू त्यागी ने गाली देने का विरोध किया तो तीन सिपाहियों ने उन्हें व उनके साथी मनीष से चौकी में ही मारपीट की। इसमें मोनू की घड़ी और आइफोन भी टूट गया। सीओ सेकेंड का कहना है कि तहरीर मिल गई है। मोनू का मेडिकल कराया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button