प्रदेशमध्य प्रदेश

इलाज के लिए दादी को बांधकर बाइक से ला रहा था, गिरने से मौत

बाइक से गिर ने जाए इसलिए वह विदिशा से अपनी बुआ दादी को साड़ी से खुद के साथ बांधकर भोपाल तक ले आया था। पानी पीने के लिए रुकने पर बुजर्ग महिला ने पोते से कहा कि अब तो शहर में आ गए हैं, बंधन खोल दो। उसे लेकर पोता बाइक से कुछ दूर ही चला था कि महिला बाइक से गिर पड़ी। हादसे में उसकी मौत हो गई। घटना लांबाखेड़ा के पास हुई।

Loading...

ईंटखेड़ी पुलिस के मुताबिक करोंद में रहने वाले भूरा मालवीय के पिता की बुआ नन्ही बाई मालवीय (70) ग्राम पुरैनिया थाना करारिया विदिशा में रहती थीं। वह कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। भोपाल में उनका इलाज कराने के लिए भूरा नन्हीबाई को लेने विदिशा गया था।

बुजुर्ग होने के साथ ही बीमार होने के कारण भूरा ने अपनी बुआ दादी को बाइक पर बिठाने के बाद साड़ी से खुद की कमर से बांध लिया था। बाइक चलाते हुए सुबह करीब 10.30 वह भोपाल में लांबाखेड़ा तक आ गया।

प्यास लगने पर नन्ही बाई ने चौकसे नगर के पास भूरा को बाइक रोकने को कहा। नन्ही बाई को पानी पिलाने के बाद भूरा फिर खुद से बांधने लगा। इस पर उन्होंने कहा कि बेटा शहर आ गया है। मैं तुम्हें पकड़ के बैठी रहूंगी। भूरा ने उनकी बात मान ली।

वह बाइक लेकर थोड़ी दूर ही चला होगा कि संतुलन बिगड़ने से नन्ही बाई बाइक से गिरकर घायल हो गईं। उसे निजी अस्पताल में ले जाया गया। इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज कर बाइक जब्त कर ली है।

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close