Main Slideखबर 50

प्रवीण तोगड़िया का बड़ा ऐलान, लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

 अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे एक माह के भीतर एक राजनीति दल बनाने वाले हैं और आगामी लोकसभा चुनावों में करीब सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करेंगे. उन्होंने कहा है कि पार्टी बनाने की तैयारियां पहले से ही शुरू कर दी गई हैं. वे जल्द ही पार्टी के नाम का ऐलान करेंगे.

एक दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार हर मोर्चे पर असफल रही है और देश के लोगों को एक विकल्प की आवश्यकता है. उन्होंने कहा है कि मोदी सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण, जम्मू कश्मीर में हिंदूओं को वापस बसाने, युवाओं के रोजगार के लिए और किसानों के लिए भी कुछ नहीं किया है.

उन्होंने कहा है कि उनकी राजनितिक पार्टी जल्द से जल्द राम मंदिर बनाने, स्वामीनाथन रिपोर्ट की सिफारिशों को लागू करते हुए किसानों के मुद्दे हल करने और वालमार्ट कि वजह से बंद हुए छोटे उद्यमों और छह करोड़ दुकानों को फिर से खड़ा करने के एजेंडे पर कार्य करेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उनका राजनितिक दल सभी लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी.

Related Articles

Back to top button