Main Slideदेश

शशिकला के भाई ने बनाई खुद की राजनीतिक पार्टी

आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल की सजा काट रही अन्नाद्रमुक की नेता वी के शशिकला के भाई वी दिवाकरण ने रविवार को अपनी अलग राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया. बता दें कि इससे पहले शशिकला के भतीजे अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) नाम की पार्टी का गठन किया था. लेकिन अब दिवाकरण ने भी अपनी पार्टी ‘अन्ना द्रविदाड़ कषगम’ का गठन कर दिया है.

Loading...

दिवाकरण ने द्रविड़ आंदोलन के नामी नेता सी एन अन्नादुरई के नाम पर पानी पार्टी का नाम रखा है. गौरतलब है कि तमिल में बड़े भाई को अन्ना कहा जाता है. इसके अलावा दिवाकरण ने अपनी पार्टी का लाल और काले रंग की पट्टी के साथ एक झंडा भी जारी किया है. हालांकि दिवाकरण का कहना है कि वह एडीके के पार्टी महासचिव होंगे.

गौरतलब है कि आय से 66.6 करोड़ रूपये अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला बेंगलुरू जेल में बंद हैं. पिछले महीने खबर आई थी कि उन्होंने एक नोटिस जारी करते हुए दिवाकरण से सार्वजनिक स्थल पर उनका नाम ना इस्तेमाल किए जाने की बात कही थी. दरअसल शशिकला ने दिवाकरण के ऊपर अन्नाद्रमुक के नेताओं, मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम के समर्थन में बोलने का आरोप लगाया था.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close