Main Slideदेश

हार्दिक पटेल ने कहा बीजेपी को लगता है कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूँ तो हां मैं हूँ !

गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल इन दिनों मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं. वे यहां वर्ष के अंत में होने वाले विस चुनाव के लिए पहुंचे हैं. वे यहां होने वाले चुनावों के लिए रणनीति बनाते हुए नजर आएंगे. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में हार्दिक पटेल एक बेहद अहम रोल अदा करेंगे. मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पत्रकारों से बात करते हुए हार्दिक ने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा. 

 

हार्दिक ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य में पिछले 15 साल से सत्तारूढ़ बीजेपी खासकर युवाओं और किसानों की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रही है. 24 वर्षीय युवा नेता ने कहा कि मैं नर्मदा नदी के उद्गम स्थल अमरकंटक से अगले महीने अपनी यात्रा शुरू करूंगा. महीने भर की यह यात्रा दो चरणों में बुंदेलखंड, महाकौशल और मालवा-निमाड़ अंचलों की करीब 100 विधानसभा सीटों से होकर गुजरेगी.

 

हार्दिक ने यह भी बताया कि वे इस दौरान इंदौर, भोपाल, सागर और धार में 4 बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे जबकि यात्रा के दौरान ही 50 छोटरी सभाओं को भी संबोधित किया जाएगा. हार्दिक ने कहा कि अगर मेरे द्वारा जनता के हितों के मुद्दे उठाने पर बीजेपी को लगता है कि मैं कांग्रेस का एजेंट हूं…तो हां, मैं कांग्रेस का एजेंट हूं. उन्होंने एक सवाल को लेकर कहा कि सक्षम होने पर मैं रजनीति में अवश्य कदम रखूंगा. मैंने यह कभी नहीं कहा कि मैं राजनीति में नहीं आना चाहता.

Related Articles

Back to top button