Main Slideदेश

कुमारस्वामी- कांग्रेस ने सीएम बनने पर डाला दबाव

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच . डी . कुमारस्वामी ने कल खुलासा किया कि कांग्रेस ने उनके मुख्यमंत्री बनने पर जोर दिया था. हालाँकि एच . डी . देवगौड़ा ने उनकी पार्टी के किसी नेता को यह पद देने को कहा था.

Loading...

बता दें कि कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी ने बताया कि इस बारे में उनके पिता एचडी देवेगौड़ा ने भी कहा था कि उसका (कुमारस्वामी) स्वास्थ्य ठीक नहीं है . उसका दो बार इलाज हो चुका है. आप अपने में से किसी को मुख्यमंत्री बनने दें. लेकिन कांग्रेस नेता तैयार नहीं हुए और उन पर मुख्यमंत्री बनने का दबाव बनाने लगे या फिर एचडी देवेगौड़ा को यह सीएम पद देने की बात करने लगे.

उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व एचडी देवेगौड़ा ने कांग्रेस को समर्थन देने की बात कहते हुए उन्होंने कुमारस्वामी को मुख्यमंत्री बनाने पर जोर दिया था. बता दें कि इस मौके पर श्रृंगेरी मठ के जगदगुरू शंकराचार्य द्वारा कर्नाटक में भ्रष्टाचार मिटाने की बात कही जिस पर विचार किया जा रहा है .यहां यह बात सोचने वाली है कि कुमारस्वामी ने  यह बात बिना किसी प्रसंग के क्यों कही यह विचारणीय है.ऐसा लगता है जैसे गठबंधन की सरकार में चल रही खींचतान और कांग्रेस विधायकों के विरोध से वे असहज महसूस कर रहे हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Live TV
Close