Main Slideदेश

बड़ी खबर: अखिलेश के बयान से सपा में बगावत उभरी

सपा प्रमुख अखिलेश के बसपा को लेकर दिए गए बयान के बाद सपा में बगावत के सुर उभरने लगे हैं.बता दें कि अखिलेश ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में सपा को बहले ही कम सीटें मिलें लेकिन बसपा से गठबंधन बना रहेगा.

बता दें कि यूपी में भाजपा को रोकने के लिए महागठबंधन की तैयारियों के तहत सपा प्रमुख अखिलेश यादव के यह कहने से कि चाहे लोकसभा चुनाव में सपा को कम सीटें मिलें लेकिन बसपा से गठबंधन बने रहने की बात ने मायावती का कद बढ़ा दिया है. यूपी में भाजपा को रोकने के लिए महागठबंधन के लिए किसी भी त्याग को तैयार अखिलेश के बयान से सपा में अब विद्रोह के स्वर फूटने लगे हैं .

उल्लेखनीय है कि इस बारे में समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य डॉ. सी.पी. राय ने अखिलेश पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि सत्ता के लालच में अखिलेश समाजवादी आंदोलन को बर्बाद कर रहे हैं.असली समाजवादी अखिलेश के इस फैसले को स्वीकार नहीं करेंगे. यही नहीं राय ने कहा कि अखिलेश बसपा के सामने झुककर अपने पिता मुलायम सिंह यादव का अपमान कर रहे हैं.बता दें कि राय मुलायम सिंह के बहुत करीबी हैं. राय के इस  विचार  से कितने सपा कार्यकर्त्ता स्वीकार करेंगे, यह देखना बाकी है.

Related Articles

Back to top button