प्रदेशबिहार

अपराधियों का दुस्‍साहस: पति के सामने पत्‍नी और बेटी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म

बिहार के गया जिले में एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां अपराधियों ने मोटरसाइकिल से जा रहे एक व्‍यक्ति को बंधक बना उसके सामने उसकी पत्‍नी और बेटी के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

Loading...

जानकारी के अनुसार, गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में गुरारू-अहियापुर स्टेट हाई वे 69 से जुड़ी एक सड़क मार्ग में बुधवार की रात गुरारू बाजार से मोटर साईकिल से अपनी पत्नी व बेटी के साथ गांव जा रहे थे। इस दौरान करीब एक दर्जन की संख्‍या में रहे अपराधियों ने पति का हाथ पैर बांध कर बंधक बना लिया और उसके सामने ही पत्नी व बेटी को सामूहिक रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया।

रात्री के करीब नौ बजे घटी उक्त घटना ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। एसएसपी राजीन मिश्रा, टिकारी डीएसपी नागेन्द्र सिंह, शेरघाटी डीएसपी मनीष कुमार सिन्हा व एसपी अभियान ने रात भर गुरारू थाना में कैम्प कर दोषियों को पकड़ने के लिए कई जगह छापामारी की।

पुलिस ने घटना स्थल के आसपास के कई गांवों से काफी संख्या में संदिग्धों को उठाया है। इनसे कड़ाई से पुछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि उक्त घटना को अंजाम देने वाले अपराधी घटना स्थल पर पहले से ही दो और राहगीरों को हाथ पैर बांध कर रखे हुए थे। पुलिस उक्त राहगीरों से भी थाना में पुछताछ कर रही है

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV