प्रदेश

‘कोई मां का लाल पीएम मोदी की नीयत पर सवाल नहीं कर सकता है’

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह बिहार दौरे पर हैं. राजनाथ सिंह ने पटना में ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम के तहत बिहार पहुंचे हैं. जहां वह पार्टी के संकल्प पत्र के लिए लोगों से विचारों विमर्श किया. राजनाथ सिंह पार्टी के संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष भी है. वहीं, इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की काफी तारीफ भी की है.

राजनाथ सिंह ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम के तहत पटना पहुंचे. उन्होंने इस दौरान पटना के मुख्य सचिवालय स्थित अधिवेशन भवन में लोगों को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार की तारीफ की. उन्होंने केंद्र के कार्यों के बारे में लोगों को अवगत कराया.

वहीं, राजनाथ सिंह ने संबोधन के दौरान कहा कि ‘कोई मां का लाल पीएम मोदी पर ऊंगली उठा कर उनकी नीयत पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता है.’ उन्होंने कहा कि मैं मोदी जी को जानता हूं. हमने उनके साथ काम किया है.

राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी जी पर अन्य आरोप लगाना है तो लगा दीजिए. मोदी जी ने काम कम किया, काम अधिक किया या उनको और काम करना चाहिए था. लेकिन कोई मां का लाल ऊंगली उठा कर उनकी नीयत और इमान पर सवालिया निशान नहीं लगा सकता है

आपको बता दें कि राजनाथ सिंह पार्टी के संकल्प पत्र समिति के अध्यक्ष भी है. पार्टी के संकल्प पत्र को तैयार करने के लिए बीजेपी द्वारा  ‘भारत के मन की बात मोदी के साथ’ कार्यक्रम आयोजित कर पूरे देश में जनता के साथ सकल्प पत्र के लिए विचार विमर्श किया जा रहा है. इस दौरान आज राजनाथ सिंह बिहार पहुंचे थे.

.

Related Articles

Back to top button