दिल्ली एनसीआर

मंदिर के बाहर बैठे भिखारी की हकीकत जानकर भाग खड़े हुए लोग

बदमाश वारदात को अंजाम देने के लिए तरह-तरह की शातिर चालें चलते हैं, इसका नमूना दिल्ली से सटे हरियााणा के गुरुग्राम में देखने का मिला है। शहर के सेक्टर 31 इलाके में श्री राधाकृष्ण मंदिर के नजदीक वारदात को अंजाम देने के लिए एक बदमाश भिखारी के रूप में बैठा था। उसके आसपास दो और बदमाश घूम रहे थे।

मूल रूप से करनाल के सैनी कॉलोनी निवासी कुलभूषण गुरुग्राम के सेक्टर 31 में रह रहे अपने बेटे नवीन से मिलने पहुंचे थे। शुक्रवार शाम लगभग साढ़े सात बजे वह स्थानीय श्री राधाकृष्ण मंदिर में पूजा के लिए गए थे। वहां पर सड़क किनारे भिखारी ने उनसे पैसे मांगे। इस पर उन्होंने दस रुपये दे दिए।

पैसे देने के बाद जैसे ही वह कुछ आगे वह बढ़े कि भिखारी उनके पीछे तेजी से आ गया और चाकू की नोक पर सोने की चेन एवं अंगूठी छीनकर फरार हो गया। वारदात के दौरान दो लोग आगे-आगे चल रहे थे। तीनों एक साथ दौड़कर इधर-उधर निकल गए।

शिकायत के आधार पर सेक्टर 40 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपितों की पहचान की जा रही है।

बता दें कि शहर के अधिकतर मंदिरों के नजदीक देर रात तक भिखारी बैठे रहते हैं। लोग पूजा करने के बाद भिखारियों को पैसे या प्रसाद देते हैं। सेक्टर 31 की वारदात ने लोगों को ङ्क्षचतित कर दिया है।

Related Articles

Back to top button