Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर चैनल की एमडी समेत 3 पत्रकार गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के दो अलग-अलग मामलों में प्रदेश पुलिस ने एक न्यूज चैनल की एमडी समेत 3 पत्रकारों को गिरफ्तार कर लिया है।

हजरतगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक राधारमण सिंह ने बताया कि कथित स्वतंत्र पत्रकार प्रशांत जगदीश कन्नौजिया के खिलाफ मुख्यमंत्री कार्यालय से शुक्रवार देर रात एसएसपी कलानिधि नैथानी को मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया गया था।

इसके बाद शनिवार दोपहर को हजरतगंज थाना पुलिस व साइबर सेल की टीम ने प्रशांत को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। प्रशांत ने 6 जून को अपने ट्विटर हैंडल पर ‘इश्क छुपता नहीं छुपाने से योगी जी’ पोस्ट की थी।

साथ ही एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें एक युवती मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर खड़ी होकर खुद की योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका बता रही थी।प्रशांत इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ पर उनके जन्मदिन पर टिप्पणी कर चुका है।

उधर, दूसरे मामले में नोएडा पुलिस ने सेक्टर-65 स्थित न्यूज चैनल नेशन लाइव की एमडी इशिका सिंह समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 6 जून को चैनल के कार्यालय में ‘कानपुर की एक महिला का सीएम योगी आदित्यनाथ से संबंध हैं कि नहीं?’

विषय पर एक लाइव डिबेट का आयोजन किया गया था। मुख्यमंत्री के खिलाफ बगैर पड़ताल किए गलत खबर चलाने के मामले में कोतवाली फेस-3 में मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

Related Articles

Back to top button