Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारी व एसएसपी को लखनऊ तलब किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराधों की रोकथाम करने व विकास के कामों की रफ्तार बढ़ाने को 12 जून से बड़ा अभियान शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने इस दिन प्रदेश के सभी डीएम व एसपी व एसएसपी को तबल किया है। यही नहीं आला अफसरों को तय एजेंड के साथ विकास के कामों की हकीकत जानने के लिए अब 16 जून से फील्ड में निकलना होगा। खुद सीएम योगी आदित्यनाथ जिलों का दौरा करने की तैयारी में हैं।

सीएम ने 12 जून को कानून व्यवस्था के मोर्चे पर लखनऊ में डीएम व एसपी एसएसपी को तलब किया है। खास बात यह कि इस बैठक में डीएम व एसपी के समकक्ष लेकिन  शासन में तैनात अफसर भी बुलाये गये हैं। ताकि सारे अधिकारी सरकार के विकास को उसके एजेंडे  को समझ सकें और तबादला होने की सूरत में उन्हें आगे कोई दिक्कत न हो।

13 जून को सीएम होंगे प्रदेश के सारे सीएमओ से  सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य सेवाओं को चुस्त दुरुस्त करने के लिए सभी सीएमओ 13 जून को तलब किया है।

15 जून से निकलेंगे 42 आईएएस फील्ड में 
सीएम ने नई व्यवस्था करते हुए जिलों के लिए प्रभारी अधिकारी तैनात किए हैं। यह अधिकारी नोडल अधिकारी से अलग हैं। अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव व सचिव स्तर के 42 आईएएस को 75 जिलों दिये गये हैं। इन्हें इस बार नए एजेंडे के आधार  पर विकास के कामों की परख करनी होगी। यह काम 15 से 20 जून तक करना है।  इसके बाद मुख्यमंत्री मंडलीय समीक्षाओं का दौर शुरू करेंगे। आला अफसरों को अब तपती धूप में विकास के कामों की परख कर रिपोर्ट देनी होगी।

Related Articles

Back to top button