Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

बच्चों के साथ उलझते नजर आए BIG B, देखें शूटिंग की Inside तस्वीरें

लखनऊ, एक इंसान जब उम्र के आखिरी पड़ाव पर होता है, तो थोड़ा चिड़चिड़ा हो जाता है। यह चिड़चिड़ापन बच्चों को बहुत अखरता है, शनिवार को फिल्माए गए सीन में बुजुर्ग का किरदार निभा रहे अमिताभ बच्चन को बच्चों ने खूब परेशान किया। वहीं, अमिताभ भी बच्चों को डांटते रहे। पिछले चार दिनों से राजा महमूदाबाद में चल रही फिल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में एक भाग के कुछ शॉट गोमतीनगर की सड़कों पर भी फिल्माए गए।

शूजीत सरकार निर्देशित फिल्म गुलाबो-सिताबो में महमूदाबाद हाउस के इंडोर शूटिंग में अमिताभ बच्चन, फर्रुख जाफर, नलनीश नील समेत कई लोकल आर्टिस्टों के साथ शूटिंग हुई, जिसमें अमिताभ बच्चन चाय पीते दिखे। वहीं, बकरी और बकरे को भगाते हुए भी सीन फिल्माए गए। इस फिल्म में करीब दर्जनों लोकल कलाकार काम कर रहे हैं।

10 दिन के बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म से जुड़ेंगे। उसके बाद अमिताभ और आयुष्मान के सीन फिल्माए जाएंगे। पुराने लखनऊ से लेकर गोमतीनगर में कई सीन फिल्माए जाएंगे। करीब दो महीने की शूटिंग में लखनऊ की खूबसूरती दिखाई जाएगी।

इस फिल्म में अर्चना शुक्ला और श्रीप्रकाश बाजपेयी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। श्री प्रकाश अमिताभ बच्चन के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं, वही अर्चना आयुष्मान खुराना की मां किरदार निभा रही हैं।

Related Articles

Back to top button