Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

लखनऊ: आसाराम के आश्रम में महिला से छेड़छाड़, सेवक गिरफ्तार

इस पर पीड़िता ने हंगामा शुरू कर दिया. बवाल की सूचना पर सरोजनीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया.

राजधानी लखनऊ में सोमवार को सरोजनीनगर स्थित आसाराम बापू के आश्रम में दवा लेने गई एक महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं. पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. आश्रम पहुंचे पीड़िता के परिजनों ने इस दौरान जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला की तहरीर पर आरोपी सेवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

मामला सरोजनीनगर इलाके के बदालीखेड़ा की है. जहां आसाराम बापू का आश्रम है. इस आश्रम में दूध, दवा और अन्य सामान बिकता है. जानकारी के मुताबिक बदालीखेड़ा गांव की रहने वाली एक महिला आश्रम में दवा लेने के लिए गई थी. महिला के मुताबिक आश्रम में मौजूद अमित नाम के एक कर्मचारी ने उसे रसोई घर में बुलाक छेड़छाड़ करने लगा.

इस पर पीड़िता ने हंगामा शुरू कर दिया. बवाल की सूचना पर सरोजनीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर अमित के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर उससे गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button