Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

Super 30 Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ ने ली धमाकेदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

नई दिल्ली: 

Super 30 Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’  ने बॉक्स ऑफिस  पर बंपर ओपनिंग ली है. ऋतिक रोशन  की फिल्म को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.  बॉक्स ऑफिस इंडिया  के मुताबिक, ऋतिक रोशन  की फिल्म ‘सुपर 30’  (Super 30)  ने पहले दिन करीब 12 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है. शनिवार और रविवार को फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) की कमाई में और इजाफा देखने को मिल सकता है. शुक्रवार को कई सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखकर लोगों ने डांस करना भी शुरू कर दिया था. कुल मिलाकर लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है.

ऋतिक रोशन  की फिल्म ‘सुपर 30’  आनंद कुमार की जिंदगी, संघर्ष और फर्श पर रहने वालों के अपनी मेहनत के दम पर अर्श पर पहुंचने के ख़्वाब देखने की दास्तान है. ‘सुपर 30’ की कहानी बिहार के आनंद कुमार (यानी ऋतिक रोशन) की है जो मैथ्स का जीनियस है और अंकों में ही जीता है. अपनी मेहनत के बीते उसे कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला भी मिल जाता है. लेकिन हालात उसे हरा देते हैं और वह कोचिंग सेंटर में काम करने लगता है. लेकिन एक दिन वो फैसला करता है और हालात से मजबूर बच्चों के ख्वाबों को सच करने में जुट जाता है. इस तरह ‘सुपर 30 ‘ प्रेरक फिल्म है जो अपने ख्वाबों को सच करने के लिए इंस्पायर करती है.

 

सुपर 30 ‘ की कहानी जितनी इंस्पायरिंग है, उतना ही जानदार ऋतिक रोशन  का किरदार भी है. ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं लेकिन कहीं उनका उच्चारण थोड़ा तंग करता है. ऋतिक रोशन को आनंद कुमार बनाने के लिए जो मेहनत की गई है इसमें भी थोड़ी चूक नज़र आती है. फ़िल्म में उनका स्किन टोन और आंखों का रंग थोड़ा खटकता है. ‘सुपर 30 ‘ में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर बेहतरीन हैं तो आदित्य श्रीवास्तव की एक्टिंग भी बढ़िया है. मृणाल ठाकुर का रोल भी ओके है, और कोई बहुत याद रखने जैसा नहीं है. ‘सुपर 30 (Super 30)’ का बजट लगभग 70 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, इस तरह अगर फिल्म यूथ से कनेक्ट बना पाती है तो बॉक्स ऑफिस पर बड़ा करिश्मा कर सकती है.

Related Articles

Back to top button