Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

ऋतिक VS टाइगर: रिलीज हुआ ‘वॉर’ का धांसू टीजर, धमाकेदार एक्शन में दिखा हॉलीवुड स्टाइल

नई दिल्ली: लंबे समय से लोगों को सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ के नाम से मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म के बारे में टाइटल से लेकर थीम तक सभी कुछ अब तक छिपाकर रखा गया था. लेकिन अब यशराज फिल्म्स ने इस जबरदस्त अपकमिंग फिल्म का धांसू टीजर रिलीज करके हंगामा मचा दिया है. इस फिल्म का नाम ‘वॉर’ रखा गया है, साथ ही इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठ चुका है.

फिल्म का टीजर कुछ ही देर पहले रिलीज किया गया है. जिसमें ऋतिक और टाइगर का हॉलीवुड स्टाइल एक्शन लोगों की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है. यह महज 52 सेकेंड का टीजर इतना दमदार है कि एक्शन लवर्स को अभी से फिल्म देखने की बेचैनी बढ़ जाने वाली है. सामने आए क्लिप्स को देखकर फिल्म का बजट काफी बड़ा समझ आ रहा है. देखिए यह धांसू टीजर…

यह टीजर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि महज कुछ ही देर में फिल्म को 48 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. यह संख्या हर पल तेजी से बढ़ती जा रही है. कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म बॉलीवुड फैंस को रोमांच और एक्शन का भरपूर डोज देने वाली है. इस फिल्म में वाणी कपूर भी हैं और यह 2 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

बात दें कि टाइगर ने हाल ही में फिल्म के बारे में बताया था, “मैं ऋतिक सर के साथ जो फिल्म कर रहा हूं वह कुछ ऐसी है जो एक-दूसरे के बिना नहीं बन सकती थी. सही क्रमवय और संयोजन और सही स्क्रिप्ट का मिलना दुर्लभ है जो हम दोनों को ही अपने-अपने तरीके से अपनी क्षमता प्रदर्शित करने का मौका दे.” इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के निर्देशनक सिद्धार्थ आनंद हैं.

Related Articles

Back to top button