Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

जेम्‍स कैमरून की ‘अवतार’ रिजेक्ट करने के कबूलनामे पर ट्रोल हो गए Govinda

Abpbharat news -ऐक्टर गोविंदा हाल ही में एक न्यूज शो में पहुंचे। यहां गोविंदा ने यह कहकर सभी को चौंका दिया कि उन्‍होंने जेम्‍स कैमरून की सबसे बड़ी फिल्‍म ‘अवतार’ छोड़ दी थी। साथ ही इस फिल्म का टाइटल भी उन्होंने ही सुझाया था।

गोविंदा की इस बात पर किसी को भी यकीन नहीं हुआ। शायद यही वजह है कि इस स्टेटमेंट के बाद ऐक्टर को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया। यहां कुछ ट्वीट्स शेयर किए जा रहे हैं। इन्हें पढ़कर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि गोविंदा का यह कबूलनामा लोगों को कैसा लगा है।

इंटरव्यू में गोविंदा ने सिर्फ ‘अवतार’ को रिजेक्ट करने और फिल्म का टाइटल सुझान की ही बात नहीं कही। बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि कैमरून को उन्होंने पहले ही बता दिया था कि फिल्म हिट रहेगी और उन्हें इस फिल्म को पूरा करने में 7 साल लग जाएंगे। इसके अलावा गोविंदा ने उन बॉलिवुड फिल्मों के बारे में भी बताया जिन्हें उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था।

जेम्‍स कैमरून की ‘अवतार’ को गोविंदा ने किया था रिजेक्‍ट, कहा- फिल्‍म का टाइटल मैंने सुझाया था

बात करें गोविंदा की फिल्मों की, तो वह 2018 में ‘फ्राईडे’ में नजर आए थे, जबकि इस साल उनकी कॉमिडी मूवी ‘रंगीला राजा’ रिलीज हुयी। इस फिल्म में वह डबल रोल में दिखे थे। फिलहाल उनके पास कोई फिल्म नहीं है।

Related Articles

Back to top button