Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियो

पत्नीह की हत्यार कर पुलिस थाने पहुंचा पति, कहा- उसे मार दिया है मुझे गिरफ्तार कर लो

सिरसा जिले के बड़ागुढ़ा में एक दहला देने वाली घटना  सामने आई है। एक युवक ने अपनी पत्‍नी की बेरहमी से हत्‍या कर दी। युवक ने कुल्‍हाड़ी से  सिर पर वार कर सरेआम अपनी पत्नी का  कत्‍ल कर दिया। इतना ही नहीं  इसके बाद वह  खुद पुलिस थाने पहुंचा और पत्‍नी की हत्‍या करने की बात कही। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

जानकारी के अनुसार गांव बड़़ागुढ़ा में सुबाखेड़ा रोड पर काला सिंह ने अपनी पत्नी 35 वर्षीय सुखदीप कौर की हत्‍या की है। आरोपित ने पुलिस को कहा कि उसकी पत्‍नी का चरित्र सही नहीं था, गांव के ही एक युवक के साथ उसके अवैध संबंध थे। उसे कई बार ऐसा करने से रोका था पर वो नहीं मानी। आखिर में ऐसा कदम उठाना पड़ा।

 

 

पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि सड़क पर महिला का शव पड़ा था और  हर तरफ खून फैला हुआ था। पुलिस ने  शव को  पोस्‍टमार्टम  के लिए अस्‍पताल में भिजवा दिया है। मृतका की 14वर्षीय बेटी व 10 वर्ष का बेटा हैं। काला सिंह ने  गुस्से  में आकर अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद स्वयं ही बड़़ागुढ़ा थाना  जाकर पूरी कहानी बताई और  अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया।

Related Articles

Back to top button