देश

शाकिर कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में ई-रिक्शा चार्जिंग गोदाम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग। चपेट में आया प्रथम तल पर सो रहा परिवार।

राजधानी लखनऊ के  विकास नगर थानाक्षेत्र स्थित एक शाकिर कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में रविवार सुबह साढ़े सात बजे भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग प्रथम तल तक जा पहुंची । जिसके चलते प्रथम तल पर सो रहा एक परिवार आग की चपेट में  आ गया। घटना में तीन लोग बुरी तरह से झुलस गये । सूचना मिलते ही मौके पर पांच दमकल की गाडिय़ा पहुंची। कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Loading...

ई-रिक्शा चार्जिंग गोदाम में  लगी आग :

मामला विकास नगर थानाक्षेत्र स्थित खुर्रमनगर चौराहे का है। यहां शाकिर कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में ई-रिक्शा चार्जिंग का गोदाम है। इसके प्रथम तल पर मुन्ना अपने दो भाइयों समेत पूरे परिवार के साथ रहता है। सीओ महानगर संतोष सिंह का कहना है कि कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में ई-रिक्शा चार्जिंग गोदाम बना है। चार्जिंग गोदाम में शॉर्ट सर्किट होने के चलते आग लगी है। घटना में कॉम्प्लेक्स के प्रथम तल पर रह रहा मुन्ना का पूरा  परिवार फंस गया। जिन्हें कड़ी मश्क्कत के बाद  बाहर निकाला जा सका है । धुएं के कारण परिवार के तीन सदस्यों को  सांस लेने में दिक्कत होने लगी, उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है।  आग लगने की वजह से अफरा-तफरी मच गयी एक  इस  अफरा-तफरी के दौरान एक बच्ची को हल्की चोटें आई हैं, उसका भी इलाज  किया जा  रहा है।

108 नंबर एम्बुलेंस सेवा की खुली पोल: 

सूचना के बाद भी मौके पर 108 नंबर एम्बुलेंस सेवा नहीं पहुंची। मौके पर मौजूद विकास नगर सिपाही सौवीर और सब इंस्पेक्टर अरविंद बाबू ने अपनी सरकारी गाड़ी से आग से झुलसे लोगों को सिविल अस्पताल पहुंचाया।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV