Main Slideउत्तर प्रदेश

चोरों ने उड़ाया जेवर समेत घर का समान, रिश्तेदार से मिलने गया परिवार, CCTV फुटेज में कैद वारदात

राजधानी में चोरों ने एक खाली घर को देख धावा बोल दिया। अलमारी का लॉक तोड़कर उसमें रखे लाखों के जेवरात और नकदी उड़ा ले गए। बताया जा रहा है कि मकान में रह रहा पूरा परिवार अलीगढ़ स्थित किसी रिश्तेदारी के यहां गया हुआ था। घर पहुंचे तो मेन गेट का कुंडा टूटा हुआ था। घर का सारा समान बिखरा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे संदिग्‍ध

पुलिस ने पड़ोस में लगे मकान से सीसी फुटेज खंगाले हैं। फुटेज में एक महिला और संदिग्‍ध पुरुष पैदल आते दिखे हैं। इसके बाद उनके इशारा करने पर एक कार वहां पहुंचती है फिर दोनों कुछ दूर जाकर छाता लेकर आते दिखे हैं। इसके बाद कुछ बच्चे भी कार के पास टहलते नजर आ रहे हैं। इसके बाद घर से सामान कार में लादकर सभी फरार हो जाते हैं।

ये है पूरा मामला

मामला प्राग नारायण रोड का है। यहां जमाल आरिफ पुत्र जाकिर अली फारुकी मकान नं 1/44 में परिवार के साथ रहते हैं। जमाल के मुताबिक, 17 अगस्त की दोपहर 12:45 बजे रिश्तेदारी में अलीगढ़ परिवार के साथ गया था। घर पर कोई नहीं था। सोमवार दोपहर 2:25 बजे घर वापस लौटने पर मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान तितर-बितर था। अलमारी का लॉक तोड़कर उसमें रखे जेवरात और नकदी गायब थे। इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। चोर घर में कैसे घुसे इन सभी बिंदुओं को तटोल रही है। जमाल का कहना है कि चोरों ने घर से दो एलईडी टीवी, सोने की चार चूडिय़ां, एक चेन, एक अंगूठी और जरूरी कागजात भी चुरा ले गए हैं।

 

Related Articles

Back to top button