देश

श्रद्धांजलि सभा में बोलीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर- BJP को नुकसान पहुंचाने के लिए ‘मारक शक्ति’ का इस्तेमाल कर रहा है विपक्ष

यूँ तो अपने बयानो से चर्चा मे बनी रहती है सांसद  प्रज्ञा  ठाकुर एक बार फिर सुर्ख़ियो मे है अब उनका एक और बयान सामने आया है जिसमे वो  पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा मे सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने विपक्ष द्वारा भाजपा के नेताओं पर मारक शक्ति के इस्तेमाल की आशंका जाहिर की है.

भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा कि जब मैं चुनाव लड़ रही थी तो एक महाराज मेरे पास आए और उन्होंने कहा कि बहुत बुरा समय चल रहा है. विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है. ऐसे में आप सावधान रहें. यह भाजपा को नुकसान पहुंचने के लिए किया जा रहा है

प्रज्ञा ठाकुर ने साथ ही बताया कि बाबा ने कहा कि यह भाजपा के कर्मठ, योग्य और ऐसे लोग जो पार्टी को संभालते हैं, उन पर असर करेगा. उनको यह हानि पहुंचा सकता है. आप निशाना हैं, इसलिए ध्यान रखिएगा. उन महाराज की बात मैंने इतनी भीड़ में चलते-चलते सुना और भूल गई. लेकिन आज यह देखती हूं कि वास्तव में हमारा शीर्ष नेतृत्व सुषमा जी, गौर जी, जेटली जी पीड़ा सहते हुए जा रहे हैं. यह देखकर मन में आया कि कहीं ये सच तो नहीं है. सच यह है कि हमारे बीच से हमारा नेतृत्व लगातार जा रहा है. भले आप विश्वास करे या ना करें, पर सच यही है और ये ही हो रहा है.

Related Articles

Back to top button