देश

दिल्ली के सीलमपुर में 3 मंजिला मकान गिरा, जिसमे 2 लोगो की मौत जबकि कई की हालत गंभीर

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में रात 12 :30 बजे   अचानक एक तीन मंजिला मकान गिर  गया।जिसमे एक ही  परिवार के करीब आठ लोग दब गए और पड़ोस के मकान को भी काफी नुकसान हुआ है । सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की कई टीमें मौके पर पहुंची। टीम ने रात 12 बजे तक एक बच्ची समेत छह लोगों को मलबे से निकलकर जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में सभी की हालत गंभीर बनी हुई है, जबकि देर रात तक मलबे से लोगों के निकालने का काम जारी है । इस हादसे में  दो लोगों की मौत  जबकि तीन लोगो की हालत गंभीर  हैं, जिनका पास के  अस्पताल में इलाल चल रहा है।

Loading...

पुलिस के अनुसार  इमरान अपने परिवार के साथ तीन मंजिला मकान में रहते हैं। उनके बराबर में यासीन और इस्माइल नाम के व्यक्ति का मकान है। रात करीब आठ बजे इमारत का मकान अचानक गिर  गया। इसकी चपेट में यासीन और इस्माइल का मकान भी आ गया। जिस वक्त हादसा हुआ उस समय सभी  मकान में मौजूद थे।

आपको बतादे कि  इमरान का आठ लोगों का परिवार मलबे में दब गया और यासीन भी अपने परिवार के साथ मलबे में दब गए। लोगों की माने तो मकान गिरने की आवाज़ इतनी तेज थी कि  आवाज़ सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। लेकिन मलबा ज़्यादा होने की वजह से वह दबे लोगों की मदद नहीं कर पा रहे थे।

अतुल कुमार ठाकुर (ज़िला पुलिस उपायुक्त उत्तरी पूर्वी) का कहना है कि  मकान गिरने से सात से आठ लोग जख्मी हुए हैं। सभी का इलाज अस्पताल में चल रहा। मलबा हटाने का काम जारी है, हो सकता है कुछ लोग दबे हो।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV