देशबड़ी खबर

बनियान से हाथ-पैर बांधकर धारदार हतियार से की एक युवक की हत्या,इलाके में सनसनी का माहौल

फतेहपुर के औंग थाना के आशा अभयपुर संपर्क मार्ग पर युवक का शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई।बताया जा रहा है कि बनियान से हाथ-पैर बांधकर युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है।मौके पर जुटे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी है।वारदात के बाद से ग्रामीणों में हत्या को लेकर तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

Loading...

आज सुबह अभयपुर संपर्क मार्ग पर फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक गुजर रहे थे।इस बीच अभयपुर गांव के सत्येंद्र ने सड़क किनारे 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा देखा।हत्या की जानकारी होते ही गांव से लोगों की भीड़ पहुंच गई।

वहां पहुँचते ही लोगों ने देखा कि युवक के सिर व हाथों पर धारदार हथियार से कटाने के गहरे निशान थे और हाथ-पैर बनियान व गमछे से बंधे थे।अर्धनग्न शव पड़ा देखकर हत्या कहीं और किए जाने की आशंका जताई गई।

आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू की और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए।अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ की।थाना प्रभारी राकेश मौर्य ने बताया की युवक के सिर पर गहरे घाव हैं और हाथ पर कटे के निशान हैं।पुलिस मामले की गहराई में जाकर जांच कर रही है।आशा है कि जल्द ही पूरा मामला सामने आएगा।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV