देशबड़ी खबरमनोरंजन

लिवर और किडनी की समस्या से जूझ रहे इस पॉपुलर कॉमेडियन का निधन

सॉउथ फिल्मो के जगत में अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर बेहतरीन कॉमेडियन वेणु माधव का आज निधन हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक वेणु ने आज दोपहर 12.20 पर अंतिम सांस ली। उनके परिवार और डॉक्टर्स ने इस खबर की पुष्टि की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Loading...

बता दे कि 17 सितंबर को समस्या ज्यादा होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। उसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। लेकिन फिर मंगलवार को उनकी हालात ज्यादा खराब होने पर दोबारा अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने लिवर ट्रांसप्लांट करने की बात कही थी लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी।

वेणु को सिकंदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी कॉमेडियन को बचाया नहीं जा सका।माधव लंबे समय से लिवर और किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। बता दें वह सिर्फ 39 साल के थे।

ग़ौरतलब है कि वेणु माधव को आखिरी बार फिल्म Dr.Paramanandaiah Students में देखा गया था। तेलुगू सिनेमा के बेहतरीन कॉमेडियन में गिने जाने वाले वेणु फिल्मों की जान कहे जाते हैं। वेणु अभी 39 साल के ही हैं। उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने हंगामा, आर्या, दिल जैसी फिल्मों में काम किया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV