Main Slideउत्तर प्रदेशदेश

BJP जॉइन करने वालीं थीं ये गायिका, चार गोलियां मारकर भागे बाइक सवार

उत्तर प्रदेश में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश में दबंगों के हौसले बुलंद होते जा रहे है जिन्हे पुलिस का भी कोई डर नहीं है। आये दिन हत्या जैसी गंभीर घटनाएं सामने आती रहती है। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थानाक्षेत्र स्थित मित्रा सोसायटी के पास हुआ जहां बाइक सवार दो हमलावरों ने जहांगीरपुर की रागनी गायिका सुषमा की गोली मारकर हत्या कर दी।

Loading...

बता दें कि वारदात के समय हमलावर हेलमेट लगाए हुए थे जिसकी वजह से कोई उनका चेहरा नहीं देख पाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की। करीब तीन से चार गोली लगने के बाद सुषमा को अस्पताल ले जाया गया था। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सुषमा पर 19 अगस्त को भी हमला हुआ था। वहीं, सूचना पर एसएसपी वैभव कृष्ण और एसपी देहात रणविजय सिंह अस्पताल पहुंचकर मामले की छान बीन की।

मिली जानकारी के अनुसार जहांगीरपुर निवासी सुषमा फिलहाल ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थानाक्षेत्र के अंतर्गत मित्रा सोसायटी में रह रही थीं। मंगलवार को वह बुलंदशहर के मेहसाणा में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। रात लगभग साढ़े आठ बजे सुषमा वापस ग्रेटर नोएडा लौटीं। जब वह सोसायटी के बाहर कार से उतर रहीं थीं तभी बाइक सवार दो हमलावर उन्हें गोली मारकर फरार हो गए।

गोली लगते ही सुषमा को आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के आईसीयू में भर्ती होने के दौरान ही चिकित्सकों ने पुलिस को सुषमा की मौत की जानकारी दे दी थी। सुषमा पर हमले की खबर सुनकर बड़ी संख्या में रागनी कलाकार व परिजन अस्पताल पहुंच गए। करीब 1 घंटे बाद परिजनों को सुषमा की मौत की जानकारी हो सकी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने परिजनों से मामले के संबंध में जानकारी जुटाई। बताया जा रहा है कि सोसायटी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर बाइक नंबर और हत्यारों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। वहीं, पुलिस परिजनों और करीबियों से पूछताछ कर वारदात के कारणों का पता लगाने जुटी है।

पहले पति से रहती थीं अलग

आपको बता दें कि लगभग ढाई माह पहले सुषमा बीटा-2 थाने और एसएसपी कार्यालय पहुंची थीं। उस दौरान सुषमा ने जानकारी दी थी कि उसने दूसरा विवाह कर लिया है, लेकिन पहला पति उन्हें परेशान करता है। उन्होंने पहले पति द्वारा फेसबुक समेत सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने की भी जानकारी दी थी। बीटा-2 थाने में केस दर्ज नहीं होने पर सुषमा एसएसपी कार्यालय पहुंची थीं।

भाजपा की सदस्यता लेने पहुंची थीं बुलंदशहर

बुलंदशहर भाजपा जिला अध्यक्ष हिमांशु मित्तल का कहना है कि सोमवार को सुषमा जिला कैंप कार्यालय पर पहुंची थीं। उनके साथ उनकी दो बहनें भी आई थीं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता की मांग की थी। इस पर उन्हें जल्द किसी कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने का आश्वासन दिया गया था। एसएसपी वैभव कृष्ण ने भी इस बात की पुष्टि की है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV