Main Slideदिल्ली एनसीआरदेश

रागनी हत्याकांडः हत्या से 3 घंटे पहले सुषमा ने डाला था फेसबुक स्टेटस, और फिर कैसे हुआ गायब !

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थानाक्षेत्र स्थित मित्रा सोसायटी के पास बाइक सवार दो हमलावरों ने जहांगीरपुर की रागनी गायिका सुषमा की 1 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी थी । वारदात के समय हमलावर हेलमेट लगाए हुए थे जिसकी वजह से कोई उनका चेहरा नहीं देख पाया। रागनी गायिका सुषमा की हत्या का खुलासा करने में पुलिस की सर्विलांस व साइबर सेल आदि टीमें जुटी हुई थी।

Loading...

हत्या के बाद से ही पुलिस ठोस सुराग लगने और जल्द खुलासे का दावा कर रही है, लेकिन अब तक हत्या का कारण भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस बीच कुछ ऐसे दावे सामने आ रहे हैं जो इस हत्याकांड को नई दिशा दे सकते हैं…

बता दें कि इसी बीच पता चला है की सुषमा ने हत्या से तीन घंटे पहले फेसबुक पर स्टेटस अपडेट किया था, लेकिन अब वह हट गया है। अपडेट स्टेटस की जगह अंग्रेजी में तथ्य उपलब्ध नहीं है लिखा हुआ है। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि आखिर ऐसा कौन सा स्टेटस सुषमा ने हत्या से पूर्व बुलंदशहर से शेयर किया था, जिसे फेसबुक या कोई और को हटाना पड़ा। यह जांच का विषय बना हुआ है।

1 अक्टूबर को हुई सुषमा की हत्या की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी हुई है और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि बुलंदशहर में हुए हमले का मुख्य आरोपी प्रमोद को पुलिस अब तक पकड़ नहीं पायी है।

हालांकि पुलिस जानलेवा हमले के बाद भी उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई थी और हत्या के बाद बुलंदशहर की नई मंडी रिपोर्टिंग चौकी प्रभारी राजीव कौशिक को निलंबित किया गया था। इसके बावजूद अब तक प्रमोद को पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

एसपी देहात रणविजय सिंह के अनुसार, सुषमा की हत्या के खुलासे के लिए पुलिस टीमें पूरी तरह से प्रयास में जुटीं हैं। अब तक मिले सुरागों की पुष्टि का प्रयास किया जा रहा है। उम्मीद है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। फेसबुक स्टेट्स के संबंध में भी जांच कराई जाएगी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV