Main Slideदेशबड़ी खबर

राहुल गांधी को पता है वो नहीं जीतेंगे, पवार की हालत देखने लायक: फडणवीस

महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों को लेकर इन दिनों राजनीतिक बयानबाजी चरम पर है। सभी पॉलिटिकल पार्टियां इन दिनों अपने स्टार चेहरों के साथ प्रचार में लगी हैं। इस दौरान एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोपों के साथ ही कटाक्ष भी किए जा रहे हैं। इसी क्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बीजेपी की चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पिंपरी और चिंचवाड़ पहुंचे। यहां पर उन्होंने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और शरद पवार पर कटाक्ष भी किया।

Loading...

इस दौरान फडणवीस ने एनसीपी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार पर जमकर हमला बोला। फडणवीस ने कहा कि इन दिनों पवार की हालत देखते ही बनती है। उनके हाल ऐसे हैं जैसे कह रहे हों- आधे इधर जाओ, आधे उधर जाओ और बाकी मेरे पीछे आओ। फडणवीस ने कहा कि वहीं कांग्रेस को तो पहले से ही पता है ‌उनका कुछ नहीं होगा। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मान चुके हैं कि वे किसी हालत में नहीं जीतेंगे। इसी के चलते वह ऐसे हालात में भी बैंकॉक छुट्टियां मनाने के निकल गए हैं।

एक दिन पहले ही बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह महाराष्‍ट्र के सांगली पहुंचे थे। यहां जनसभा में उन्होंने जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाने के फैसले के बहाने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्‍होंने कहा था भारत को दो देश से मुक्ति मिल गई है। राहुल को आड़े हाथ लेते हुए उन्‍होंने कहा, ‘राहुल जी कहते हैं कि खून की नदियां बहेंगी, लेकिन अब पूरा कश्‍मीर शांत है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV