Main Slideदेश

लड़के के पेट में दर्द हुआ तो डॉक्टर ने लिखा प्रेगनेंसी टेस्ट, मामला सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

झारखंड से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। मामला झारखंड सिमरिया प्रखंड के चोरबोरा गांव के रहने वाले दो यूवक का है । जहाँ युवकों के पेट में दर्द होने पर परिजन उन्हें स्थानीय सरकारी अस्पताल ले गए । उस समय ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर मुकेश ने दोनों की हालत दखी और पर्ची पर कुछ टेस्ट लिख दिए।

जानकारी के अनुसार जब दोनों यूवक टेस्ट कराने लिए एक निजी पैथोलॉजी लैब पहुंचे तो टेस्ट करने वाला डॉक्टर ने अस्पताल की पर्ची देखकर जांच करने से इनकार कर दिया। उसने बताया कि मैं बाकी जांच तो कर दूंगा लेकिन एक जांच नहीं कर सकता क्योंकि डॉक्टर ने तुम्हारी पर्ची पर एएनसी टेस्ट के बारे में लिखा है। एएनसी टेस्ट प्रेगनेंसी के लिए किया जाता है।

Jharkhand case

जिसे सुनने के बाद दोनों मरीज हैरान रह गए। दोनों युवकों ने वरिष्ठ डॉक्टर अरुण कुमार पासवान से मामले की शिकायत की। चतरा जिले के सिविल सर्जन डॉक्टर पासवान ने बताया कि इस शिकायत के आधार पर जांच बैठा दी गई है। वहीं आरोपी डॉक्टर मुकेश कुमार ने सभी आरोपों को खारिज किया है।

आपको बता दें कि आरोपी डॉक्टर ने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं हो सकता। ये मुझे बदनाम करने की साजिश है। किसी ने ओवर राइटिंग कर ऐसा किया है। बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला एक अक्तूबर का है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ये प्रकाश में आया।

Related Articles

Back to top button