Main Slideदेशबड़ी खबर

नाबालिग को हुआ पेट दर्द तो अस्पताल पहुँचे परिजन,सच्चाई जानकर आप भी दंग रह जाएंगे…

कल शानिवार के दिन राजनंदगांव में पेट दर्द की शिकायत पर इलाज के लिए आए नाबालिग के पेट में एक नाबालिग के गर्भवती होने का मामला बालोद जिले के दौंडिलोहरा इलाके के मेडिकल कॉलेज अस्पताल से आया है।इलाज के दौरान अस्पताल में उसका गर्भपात हो गया।

Loading...

इस मामले में,बसंतपुर पुलिस ने उस आरोपी के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज किया है।जिसने नाबालिग को गर्भवती किया और मामला डौंडी लोहारा पुलिस थाने में भेज दिया है।बसंतपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,मध्य प्रदेश के बालाघाट निवासी 30 वर्षीय प्रह्लाद सूर्यवंशी ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर गर्भवती कर दिया।

पुलिस ने आरोपी प्रहलाद सूर्यवंशी के खिलाफ धारा 376,450,506 और पाक्सो एक्ट की धारा 5 डी 6 के तहत मामला दर्ज किया है।बलात्कार के आरोपी बालाघाट निवासी प्रहलाद सूर्यवंशी एक कंपनी में मार्केटिंग का काम करता है और पीड़ित नाबालिग के घर में किराए पर रहता है।

इस दौरान,आरोपी ने नाबालिग लड़की को अपने जाल में फंसाया और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और उसे गर्भवती कर दिया।पेट दर्द होने पर परिजन जब अस्पताल पहुँचे तो डॉक्टर ने कहा कि अब आपकी इज्जत भगवान भरोसे है क्योंकि आपकी बेटी गर्भवती है।यह सुनते ही परिवार वालों के होश उड़ गए।पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV