उत्तर प्रदेशबड़ी खबर

दर्दनाक : बच्चों से भरी स्कूल बस ने महिला को रौंदा, हुई मौत,बच्चों में मचा रोना-पीटना

लखनऊ में गोल्फ क्लब चौराहे पर बुधवार शाम स्कूली बच्चों से भरी बस ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्कूटी चला रहा बेटा बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा के साथ हजरतगंज और गौतमपल्ली पुलिस पहुंच गई। बस को सीज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि बच्चों को दूसरे वाहनों से भेजा गया। उधर, हादसे को देखकर मासूम दहशत में आ गए।

Loading...

मौके पर पहुंचे सीओ ने बताया कि बस में सिटी मांटेसरी स्कूल के 30 बच्चे थे। बंदरिया बाग की ओर से आ रही बस गोमतीनगर शाखा जा रही थी। इसके आगे चिनहट के बिहारीखेड़ा निवासी मिठाई दुकानदार रामशंकर यादव की पत्नी रानू (45) और उनका 24 वर्षीय बेटा आकाश स्कूटी से जा रहे थे। दोनों चारबाग मंडी से खोवा खरीदकर लौट रहे थे। गोल्फ क्लब चौराहा पहुंचते ही बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी।

इससे स्कूटी चला रहा आकाश छिटककर सड़क किनारे जा गिरा, जबकि रानू बस के नीचे आ गईं। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोग एकत्र हो गए और बस को घेरकर हंगामा करने लगे। पुलिस ने बस चालक रामदयाल को हिरासत में ले लिया।

घटनास्थल हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र का था, इसलिए चालक को वहीं भेज दिया गया। हजरतगंज कोतवाली के इंस्पेक्टर राधा रमण सिंह ने बताया कि टंडन बस सर्विस की बस को सीज कर दिया गया है। सीओ अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि हादसा संभवत: बस के ब्रेक फेल होने से हुआ। वाहन का तकनीकी मुआयना कराया जाएगा।

आपकों बता दें कि हादसे से बस में बैठे मासूम सहम गए। उन्हें नीचे उतारा गया तो बस के नीचे महिला और आसपास फैला खून देखकर वे रोने-चीखने लगे। एक बच्ची तो बेसुध हो गई। इस बीच राहगीरों ने बस चालक से मारपीट शुरू कर दी। यह देख बच्चे और रोने लगे। शिक्षिकाओं ने मासूमों को संभाला।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV