Main Slideउत्तराखंड

उत्तराखंड : पंचायत प्रमुख चुनाव में हार पर भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने पौड़ी क्षेत्र पंचायत प्रमुख पद पर हार से खफा होकर पार्टी कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पार्टी विरोधी कार्य करने वालों को निष्कासित करने की मांग की। साथ ही कई आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में कुर्सियां भी तोड़ी तथा हार के लिए पार्टी के ही कुछ लोगों को जिम्मेदार बताया। भाजपा कार्यालय में क्षेत्र पंचायत पौड़ी के प्रमुख पद को लेकर काफी गहमा गहमी रही। सायं को तीन बजे से जैसे ही प्रमुख पद के लिए मतगणना शुरू हुई तो आते रुझानों के बाद भाजपा की समर्थित प्रमुख पद की प्रत्याशी चुनाव हार गई।

Loading...

भाजपाइयों को इसका अंदाजा भी नहीं था कि उनकी पार्टी को प्रमुख पद पर हार का सामना करना पड़ेगा। इससे आक्रोशित कई कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पहुंचे तथा इस हार के लिए पार्टी विरोधी कार्य करने वाले लोगों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

उन्होंने पार्टी कार्यालय के अंदर कुर्सियां भी तोड़ी। इतना ही नहीं आक्रोशित कार्यकर्ताओं में गुस्सा इतना कि एक बार हाथापाई की नौबत भी आ गई थी। नाराज कार्यकर्ताओं का कहना था कि क्षेत्र प्रमुख पद पर कई पार्टी के लोग ऐसे थे, जिन्होंने पार्टी प्रत्याशी के विरोध में कार्य किया तथा पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। कार्यकर्ताओं ने पार्टी विरोधी कार्य करने वाले लोगों को निष्कासित न किए जाने पर पार्टी से त्याग पत्र देने की चेतावनी भी दी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV