मनोरंजन

जाने मूवी पति पतनी और वो के बारे में रिलीज़ होने से पहले …जानिए कैसी है मूवी !

फिल्म के संवाद फिल्म की जान हैं, जिसे 100 में से 100 नंबर दिए जा सकते हैं। कुल मिलाकर पति-पत्नी और वो एक मनोरंजक फिल्म है, जिसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं। जहां हर इंसान कहीं ना कहीं मन में दबी-छुपी भावनाओं का ग्लैमर का गुलाम बनकर अपनी नैतिकता भुला देता है। यह फिल्म उनके लिए मनोरंजन के साथ-साथ एक सबक भी साबित होगी कि अंततः आपका जीवन साथी आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण है।

मस्ती के साथ मोरल कितना जरूरी है, यही फिल्म में दर्शाया गया है। इसके अलावा नीरज सूद मौसा के किरदार में सशक्त उपस्थिति दर्ज कराते हैं।  निर्देशक मुदस्सर अजीज ने पूरी फिल्म का स्क्रीन प्ले एकदम टाइट रखा है। वह आपको मुस्कुराने और ठहाके लगाने पर मजबूर कर देते हैं।

अभिनय की बात करें तो कार्तिक आर्यन अपनी पिछली फिल्मों से कहीं बेहतर नजर आते हैं। भूमि पेडणेकर लाजवाब हैं। हर सीन में उनका रंग देखते ही बनता है। अनन्या पांडे ग्लैमरस हैं और फिल्म में तपस्या भंग करने के लिए जो अवतार बहुत जरूरी था, जिसमें वह पूरी तरह से फिट नजर आती हैं।

कानपुर में रहने वाले चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) बचपन से अपने पिता के सख्त अनुशासन में पले-बढ़े और इंजीनियर बन गए। सरकारी नौकरी भी मिल गई और पिता के कहने पर अच्छी लड़की वेदिका (भूमि पेडणेकर) शादी भी हो गई। सुखी जीवन चल रहा था और शादी को 3 साल भी बीत गए।

Related Articles

Back to top button