Main Slideदेश

अब बाल विवाह होने पर अगर सरकार को दे जानकारी तो मिलेगा 5000 का इनाम .

तेलंगाना सरकार ने पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में हैदराबाद महिला पशुचिकित्सक के दुष्कर्म और हत्या के चार आरोपियों की हत्या के मामले में SIT का गठन किया है। कर्नाटक में चार माह पुरानी बीएस येदियुरप्पा की अगुआई वाली भाजपा सरकार का भविष्य सोमवार को स्पष्ट हो जाएगा।

पीएम मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोनों झारखंड में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित। लोकसभा में सोमवार को पेश होने जा रहे नागरिकता संशोधन विधेयक पर राजनीतिक खेमेबंदी की तस्वीर साफ हो गई है। एनडीए सरकार ने बिल को पारित कराने की तैयारी कर ली है। वहीं, कांग्रेस की अगुआई में अधिकांश विपक्षी दलों ने भी बिल के वर्तमान स्वरुप को देश के लिए खतरनाक बताते हुई इसके विरोध की ताल ठोक दी है।

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा, देश में बेरोजगारी दर 45 साल के उच्चतम स्तर पर है। अभी की आर्थिक सुस्ती को देखते हुए क्या सरकार ऐसा डेटाबसे बना सकती है, जिससे पता चले कि जिसने एजुकेशन लोन लिया है उसे रोजगार मिला या नहीं।

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने अपने बेटे बीवाई विजयेंद्र के साथ जश्न मनाया। चुनाव आयोग के मुताबिक, वे कर्नाटक विधानसभा की 15 सीटों में से 12 सीटों पर आगे हैं। वहीं, कांग्रेस 2 पर और एक सीट पर निर्दलीय।

Related Articles

Back to top button