Main Slideदेशबड़ी खबर

गुजरात खबर :-नानावटी कमीशन की रिपोर्ट में नरेंद्र मोदी की तत्कालीन सरकार को क्लीन चिट.

इंडिया गेट के आसपास के क्षेत्र में एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) ‘बहुत खराब’ श्रेणी में 341 पर है।गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) 456 ‘गंभीर’ श्रेणी में है। इसरो आज एक और ऐतिहासिक कदम छूने वाला है। इसरो आज दोपहर 3 बजकर 25 मिनट पर RISAT-2BR1 और 9 वाणिज्यिक उपग्रहों को प्रक्षेपित करेगा। यह सैटेलाइट आंध्र प्रदेश के श्रीहरिकोटा से सतीश धवन अंतरिक्ष केंद्र से लॉन्च किए जाएंगे।

Loading...

गोधरा केस में नानावटी आयोग ने नरेंद्र मोदी की तत्कालीन सरकार को क्लीन चिट दे दी है। आज गुजरात विधानसभा में नानावती-मेहता आयोग की रिपोर्ट पेश की गई।नानावती-मेहता आयोग की रिपोर्ट में यह उल्लेख है कि गोधरा में ट्रेन जलाए जाने के बाद दंगे आयोजित नहीं किए गए थे।

नागरिकता संशोधन विधेयक के राज्यसभा में पेश होने से पहले असम में इसको लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इसके मद्देनजर डिब्रूगढ़ में भारी सुरक्षाबल को तैनात किया गया।राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) ने रायपुर, कोलकाता और मुंबई में ऑपरेशन के दौरान तस्करी के सोने से बने 42 किलोग्राम और 500 ग्राम के आभूषण, 16.5 करोड़ रुपये की कीमत का सोना जब्त किया। दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV