Main Slideउत्तर प्रदेश

बेटी की मौत पर पूरे देश में गुस्सा ,बेटिओ की सुरक्षा को ले कर युवा हल्लाबोल संगठन आया सामने

लखनऊ में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक युवा हल्लाबोल संगठन सामने आया है।उन्होंने कहा है की भाजपा सरकार में जिस तरह से उत्तर प्रदेश में छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं और उनकी कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। जिसको देखते हुए एक बार फिर से सपा का युवा संगठन सामने आकर उनको न्याय दिलाने का काम करेगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उनका संगठन उन्नाव की पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए जाएंगे।

Loading...

सपा नेता मनीष यादव ने कहा कि प्रदेश और देश में छोटी बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं। महिलाओं के साथ गैंगरेप की आये दिन घटनाएं बढ़ रही हैं जिससे आम परिवार में दहशत का माहौल है। उन्होंने कहा अपराधियों को फांसी, शिक्षण संस्थानों में सीसीटीवी कैमरे और पुलिस ड्यूटी बढ़ाने, एसिड बिक्री आधार कार्ड से करने, एसिड अटैक के दोषियों को फांसी की सजा दिलाने के साथ ही महिला थाने में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा पीड़ित महिलाओं के साथ नर्मी से पेश आने के सरकार की तरफ से निर्देश दिया जाए।

उन्होंने कहा महिलाओं का सशक्तीकरण बहुत जरूरी है। साथ ही उन्होंने कहा जिस तरह से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एंटी रोमियो स्कोएड, वोमेन पाॅवर लेन जैसी सुविधाओं का गठन हुआ लेकिन उस पर कोई काम होता नहीं दिख रहा है। जिससे महिलाओं में एक खौफ को माहौल बना हुआ है। उन्होंने अपने संगठन को एक जल्द ही टोल फ्री नंबर भी चालू करने की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा है महिलाओं पर किसी भी प्रकार के अत्याचार से प्रभावी ढंग से निपटने के लिए सबसे महतवपूर्ण भूतिका पुलिस की होनी चाहिए।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV