मनोरंजन

बनारस के गंगा घाट पर रणवीर सिंह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिखाई दिये .

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच अफेयर की भी खबरें हैंl इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका हैंl वहीं फिल्म में मौनी रॉय भी विलेन के तौर पर नजर आएंगीl इस फिल्म को तीन भागों में बनाने की योजना हैंल इस फिल्म को करण जोहर प्रोडूस कर रहे हैंl इस फिल्म के लोगो को अभी हाल ही में प्रयागराज में सम्पन्न हुए कुंभ मेले में लांच किया गया थाl इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैंl इस फिल्म को एक अलग ही अंदाज में फिल्माया जा रहा हैंl

Loading...

रंग-बिरंगे सीन ने कारण काफी भीड़ आकर्षित हो गई, जिन्हें सिक्यूरिटी गार्ड ने दूर रखा था। बहुत सारे लोकल कलाकार भी इस गाने का हिस्सा थे। बाद में जब दोनों नाव पर चढ़ने के लिए घाट की सीढ़ियों से नीचे उतरे, तो उनके फैन्स को उन्हें देखने का मौका मिला और वह ख़ुशी से झूम उठेl इस बात को ध्यान में रखते हुए दोनों ने दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

l वाराणसी में शुक्रवार को हुई भारी बारिश के चलते निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म की शूटिंग देरी से शुरू हुई। बारिश थमने के बाद ही शूटिंग दोपहर में शुरू हो पायी थी । फिल्म के मेन लीड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बनारस की गलियों से होते हुए गई घाट पहुंचे।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV