जीवनशैली

छोटे बालो को स्टाइल करने के लिए अगर होती है परेशानी तो अपनाये ये टिप्स।

जहां लम्बे बालों में आप कई तरह के स्टाइल्स ट्राई कर सकती हैं, वहीं छोटे बालों में केवल कुछ ही स्टाइल्स बनाए जा सकते हैं। ऐसे में आपको यकीनन डर लगता है कि कहीं छोटे बालों के कारण आपका वेडिंग लुक खराब न हो जाए। अगर आप भी ऐसा ही सोचती हैं तो आप गलत है। भले ही छोटे बालों में कुछ हेयरस्टाल्स बनाए जा सकते हैं, लेकिन अगर आप स्मार्टली प्ले करती हैं तो यकीनन आप अपने वेडिंग डे पर काफी खूबसूरत लग सकती हैं। तो चलिए जानते हैं शॉर्ट हेयर ब्राइड किन स्टाइल्स को कर सकती हैं ट्राई-

लो ट्विस्ट बन:  यह एक ऐसा हेयरस्टाइल है, जिसे शॉर्ट हेयर से मीडियम हेयर पर आसानी से बनाया जा सकता है। यह हेयरस्टाइल बेहद आसानी से बन जाता है। इसके लिए आप लो बन बनाकर उसे हेयर स्प्रे की मदद से सेट करें और बॉब पिन की मदद से उसे फिक्स करें। अपने बन को और भी अधिक खूबसूरत बनाने के लिए आप बन में हेयर एसेसरीज का इस्तेमाल जरूर करें।

 वेडिंग डे के लिए ट्विस्ट नॉट हेयरस्टाइल काफी अच्छा लगता है। चूंकि आपके बाल छोटे हैं, इसलिए आप आगे की तरफ से स्टाइलिंग पर फोकस करें। इसके लिए आप फ्रंट से ट्विस्ट नॉट बना सकती हैं या फिर बाजार में आर्टिफिशियल बन भी मिलते हैं। आप उसे भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

अगर आप चाहती हैं कि वेडिंग के दिन कोई गड़बड़ न हो, इसलिए बेहतर होगा कि आप शादी से पहले कुछ अच्छे हेयरस्टाइल्स अपने बालों पर ट्राई करें। इस तरह आपको पता चल जाएगा कि शादी के दिन आप किस तरह एक परफेक्ट लुक पा सकती हैं और अपने खास दिन पर आपको किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। हेयरस्टाइल को और भी अधिक खूबसूरत बनाने के लिए आप एसेसरीज पर फोकस करें।

Related Articles

Back to top button