मनोरंजन

नीलेश ने कहा की हिंदी फिल्मों के गाने लिखने से अब मै बिल्कुल बोर हो चुका हूँ,पुराना वाला नीलेश मिसरा आयेगा सामने.

हिंदी फिल्मों के गाने लिखने से मैं ऊब गया। इसी कारण से यह दूरी बढ़ी। इन दिनों के गानों में चल रही बदतमीजी भरी पंक्तियों और भाषा से मेरा मेल नहीं हो सकता। इससे मेरी कोई जीविका भी नहीं चल रही थी इसलिए मैंने फिल्मों के लिए गीत लिखना बंद कर दिया।

बीते सात-आठ साल से मैं अपने दूसरे कामों में व्यस्त रहा अब मैं 2020 से यह दूरी घटाने जा रहा हूं। आने वाले समय में पुराना वाला नीलेश मिसरा फिर सामने आ सकता है ।

अब अगर यह अनुभव और अच्छा हो जाए तो फिर चार चांद लग जाते हैं।  अगर ऑडिबल सुनो की टेक्नोलॉजी और हमारी जमीनी ज्ञान मिल जाए तो वह यह सफर और भी सुहावना हो सकता है। इंटरनेट पर पाठकों की संख्या बढ़ रही है ऐसे में ऑडियो शोज का क्या भविष्य देखते हैं आप | ये सही है कि पाठकों की संख्या बढ़ रही है लेकिन जैसे जैसे इंटरनेट के दाम कम होंगे और मोबाइल घर घर में पहुंचेगा। वैसे वैसे लोग अपने निजी समय में इसे सुनेंगे। आप कोई भी काम कर रहे हों उस दौरान भले आप पढ़ ना सकें, देख ना सकें लेकिन सुन जरूर सकते हैं।

आपके ऑडियो शोज में क्या खास है ‘ऑडिबल सुनो’ के लिए मैं दो शो कर रहा हूं। एक शो का नाम है ‘योद्धा’, जो फौजियों की कहानी है। यह जो कहानियां हैं उनके पीछे भी चेहरे हैं, लोग हैं। जो बहुत ही मुश्किलों से सब कुछ करते हैं। उनके काम के पीछे उनका कोई भी व्यक्तिगत स्वार्थ ही नहीं होता है। दूसरे शो का नाम है, भूतकाल। मैं हमेशा ही भूतों की कहानी से बहुत डरता हूं। बहुत मेहनत से हमारी मंडली ने ये शो बनाया है। दोनों शोज में 30-30 कहानियां हैं।

Related Articles

Back to top button