मनोरंजन

bigg बॉस 13 मे माहिरा शर्मा ने किया पारस से प्यार का इजहार.

शहनाज पहले दिन से ही पारस और माहिरा की दोस्ती तोड़ने की कोशिश कर रही हैं । उसका पारस के साथ अच्छा बॉन्ड है और वह शो में केवल अच्छे दोस्त हैं। मुझे लगता है कि यह माहिरा का कंफेशन नहीं फ्रस्ट्रेशन है। जैसा कि प्रोमो में दिखाया है कि माहिरा कह रही है कि वो पारस को पसंद करती है लेकिन मैं जानती हूं कि वह सिर्फ दोस्त हैं।’ सानिया आगे कहती हैं, ‘माहिरा तो पारस की गर्लफ्रेंड के बारे में जानती है और मैं जानती हूं कि मेरी बेटी लव अफेयर में नहीं पड़ सकती है। वह केवल 22 साल की है।

‘एक मां होने के नाते, मैं कभी नहीं चाहूंगी कि मेरी बेटी किसी के रिश्ते को तोड़े और मैं जानती हूं कि माहिरा यह अच्छी तरह समझती है। मैं केवल यह जानती हूं कि पारस, माहिरा का अच्छा दोस्त है। मैं नहीं जानती कि शहनाज क्यों ऐसा करती है। उसे इतने अच्छे दोस्त मिले हैं। वह दोस्ती की कीमत नहीं समझती ।’ पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बारे में सानिया शर्मा ने कहा, ‘मैं समझती हूं कि कोई भी लड़की कैसा महसूस करेगी यदि उसका पार्टनर शो में ऐसे पेश आए। यह लड़की पारस के लिए बहुत कुछ कर रही है और मुझे भी यह सोशल मीडिया के जरिए ही पता चला। मैं नहीं चाहती कि उसका दिल दुखे।

फैंस के लिए ये बहुत हैरान करने वाला था । इतना ही नहीं माहिरा ने शहनाज से भी कहा कि वो पारस के पास ना आएं क्योंकि वो उनसे प्यार करती हैं। ये कहते हुए माहिरा ने पारस को किस भी कर लिया ।  फिलहाल माहिरा इससे पहले तक शो में ये कहती आई हैं कि उनके घर में अफेयर करने की इजाजत नहीं है ।

Related Articles

Back to top button