मनोरंजन

‘बिग बॉस 13’ मे प्यार, तकरार और अब तलाक, इस कारण से टूटी थी नंदीश और रश्मि की शादी.

स्पॉटब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक, नंदीश और रश्मि उनके फेमस टीवी सीरियल ‘उतरन’ के सेट पर करीब आए। दोनों ने कुछ समय एक दूसरे को डेट किया और फिर 2012 में शादी कर ली। हालांकि चार साल बाद दोनों का रिश्ता टूट गया। खबर के मुताबिक रश्मि और नंदीश की शादी टूटने की वजह नंदीश की महिला मित्र थीं। रश्मि का कहना था कि नंदीश की उनकी फीमेल फ्रेंड्स से ज्यादा करीबी की वजह से उनका रिश्ता खत्म हो गया।

रश्मि ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि अगर नंदीश ने हमारे रिश्ते में अपना 100% दिया होता तो हम अलग नहीं होते। मुझे उनकी फीमेल फ्रेंड्स से कोई कोई दिक्कत नहीं थी। मैंने कभी शक नहीं किया। मैं अपने काम और ट्रेवल में बिजी रहती थी। मुझे ये भी नहीं पता था कि वो किसी को डेट कर रहे थे या नहीं।

रश्मि देसाई के पास्ट से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। इस खबर में उनकी शादीशुदा जिंदगी और तलाक को लेकर खुलासा किया गया है। ये बात तो आप सभी जानते होंगे कि रश्मि ने साल 2012 में उनके को-स्टार नंदीश संधू से शादी की थी, लेकिन दोनों की बीच बनी नहीं जिसके बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

अरहान ने ‘बिग बॉस’ हाउस में ही रश्मि को प्रपोज़ किया और रश्मि ने उनका प्रपोज़ल एक्सेप्ट भी कर लिया। हालांकि बीच में कुछ ऐसा भी हुआ जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। लेकिन अब दोनों के बीच फिर से अच्छी बॉन्डिंग देखी जा रही है।

Related Articles

Back to top button