Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

आदिवासियों संग ढोल की थाप पर थिरके राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आदिवासियों के साथ पारंपरिक डांस करते नजर आए. राहुल आज छत्तीसगढ़ के दौर पर हैं जहां राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव के उद्घाटन के दौरान उन्होंने रायपुर में आदिवासियों के साथ डांस किया वह आदिवासी ढोल बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं.कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी के साथ राज्य की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार भी नजर आ रही हैं.

Loading...

मंच पर राहुल गांधी समेत राज्य कांग्रेस के नेता ढोल बजाते हुए आदिवासियों का पारंपरिक नृत्य कर रहे हैं और मुख्यमंत्री बघेल को भी ढोल बजाते देखा जा सकता है. इस दौरान राहुल गांधी ने आदिवासियों की विशेष पगड़ी भी पहन रखी थी.

यह पहला मौका नहीं है जब राहुल गांधी को लोगों के साथ डांस करते देखा गया है. इससे पहले भी गुजरात में राहुल गांधी को आदिवासियों के साथ थिरकते देखा गया था. राहुल ने रायपुर में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की अर्थव्यवस्था सभी धर्मों और जातियों के लोगों को साथ लिए बगैर नहीं चल सकती. उन्होंने कहा कि जब तक हर भारतीय की आवाज को लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में नहीं सुना जाएगा तब तक बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था की स्थिति को नहीं सुधारा जा सकता.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV