Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेश

असम के मोरीगांव में CAA को समर्थन देने के लिए BJP ने निकाली रैली

असम के मोरीगांव में नागरिकता संशोधन अधिनियम का समर्थन करने के लिए भाजपा द्वारा एक विशाल रैली का आयोजन किया गया है जिसमे मुख्यमंत्री सोनोवाल और राज्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लगभग चार किमी की रैली निकाली। बतादे की ये नया नागरिकता अधिनियम तीन पड़ोसी देशों यानी पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के गैर-मुस्लिम प्रवासियों को भारतीय नागरिकता देता है।

Loading...

साथ ही असम के वित्त आदि मामलों के मंत्री डॉ विश्वशर्मा ने कहा कि जातीयतावाद और राष्ट्रवाद के जरिए देश के पांच श्रेष्ठ राज्यों में असम को स्थापित करने के लिए सबको मिलकर काम करना होगा रैली में असम गण परिषद के अलावा बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।साथ ही मंत्री कहा की संगीत जगत से जुड़े प्रमुख पार्श्व गायक, अभिनेता जुबीन गर्ग पर कटाक्ष करते हुए कहा कि असम की महिलाओं को आंदोलन में शामिल कराने का मेरे पास साहस नहीं है।

क्योंकि, हम असम की महिलाओं के मुंह से शंकरदेव का नाम उच्चारित होते सुनना चाहते हैं। इसके लिए अगर मुझे देशद्रोही ठहराया जाता है तो उसके लिए मैं तैयार हूं और बोले की  मैं शपथ खाकर कहता हूं असम में कोई भी नया विदेशी नहीं आएगा।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV