Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारमध्य प्रदेश

सोनिया गांधी ने जताई चिंता कोटा में बच्चों की मौत पर तो CM गहलोत ने कहा की राजनीति न हो

मुख्यमंत्री गहलोत ने कोटा के जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत पर राजनीति नहीं करने की अपील की है आपको बता दे की सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि इस मसले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा है कि अस्पताल में बीमार बच्चों की मौत पर सरकार संवेदनशील है. कोटा के अस्पताल में शिशुओं की मृत्यु दर लगातार कम हो रही है. उन्होंने कहा कि हम आगे इसे और भी कम करने के लिए प्रयास करेंगे. मां और बच्चे स्वस्थ रहें यह हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है.

Loading...

वही बतादे एक महीने में 100 बच्चों की मौत का मामला तूल पकड़ते देख कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने दिल्ली में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास जाकर उनसे मुलाकात की है. समझा जा रहा है कि उन्होंने सोनिया गांधी को इस मामले में सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदम की जानकारी दी.

राजस्थान में सर्वप्रथम बच्चों के ICU की स्थापना हमारी सरकार ने 2003 में की थी. कोटा में भी बच्चों के ICU की स्थापना हमने 2011 में की थी. स्वास्थ्य सेवाओं में और सुधार के लिए भारत सरकार के विशेषज्ञ दल का भी स्वागत है. हम उनसे विचार विमर्श और सहयोग से प्रदेश में चिकित्सा सेवाओं में सुधार के लिए तैयार हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV