Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबरमध्य प्रदेश

PM मोदी ने कहा की अगर प्रदर्शन करना है तो पाकिस्तान के खिलाफ करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर बेंगलुरु पहुंचे है उन्होंने तुमकुर स्थित सिद्धगंगा मठ में एक जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान पीएम ने नागरिकता कानून, अनुच्छेद 370 समेत कई अन्य मुद्दों पर कांग्रेस और विपक्ष को घेरा. पीएम ने कहा, ‘विरासत में जो समस्याएं हमें मिली हैं, उनको तो हल करना ही होगा.’ साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस और उनका बनाया इको सिस्टम आज देश की संसद के खिलाफ खड़ा हो गया है.

Loading...

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ धर्म के आधार पर भेदभाव होता है. आज हर देशवासी के मन में सवाल है कि जो लोग पाकिस्तान से अपनी जान बचाने के लिए, अपनी बेटियों की जिंदगी बचाने के लिए यहां आए हैं, उनके खिलाफ तो जुलूस निकाले जा रहे हैं, लेकिन जिस पाकिस्तान ने उन पर ये जुल्म किया, उसके खिलाफ इन लोगों के मुंह पर ताले क्यों लगे हुए हैं.

पीएम मोदी ने कहा की आज मैं संत समाज से 3 संकल्पों में सक्रिय सहयोग चाहता हूं.इसमें पहला अपने कर्तव्यों और दायित्वों को महत्व देने की अपनी पुरातन संस्कृति को हमें फिर मजबूत करना है. दूसरा, प्रकृति और पर्यावरण की रक्षा. तीसरा, जल संरक्षण, जल संचयन के लिए जनजागरण में सहयोग.ये मेरा सौभाग्य है कि श्री शिवकुमार जी की स्मृति में बनने वाले म्यूजियम का शिलान्यास करने का अवसर मिला. ये म्यूजियम, न सिर्फ लोगों को प्रेरणा देगा, बल्कि समाज और देश के स्तर पर हमें दिशा देने का भी काम करेगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV