Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशमध्य प्रदेश

CM योगी को मायावती ने दी नसीहत कहा की अस्पतालों की देखरेख में आप रहे सतर्क

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कोटा के जेके लोन अस्पताल में 100 से अधिक बच्चों की मौत के मामले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को नसीहत दी कहा की राजस्थान की कांग्रेसी सरकार में कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत चिंताजनक है, लेकिन इसको लेकर कांग्रेस सरकार संवेदनशील नजर नहीं आती है. मायावती ने आगे कहा कि ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में, लोकतांत्रिक संस्थाएं आगे आकर, अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं.

हालांकि यहां पूर्व में यूपी के गोरखपुर में हुई काफी बच्चों की दर्दनाक मौत से सबक सीखकर अब यूपी सरकार को भी अपने अस्पतालों की देखरेख के लिए सतर्क रहना चाहिए. वरना फिर इनकी भी फजीहत राजस्थान की तरह ही होने में देर नहीं लगेगी.

इसे पहले बीएसपी ने कहा की राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मासूमों की मौत पर दिया गया बयान गैर जिम्मेदाराना और शर्मनाक है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को बर्खास्त कर सही व्यक्ति को सत्ता में बैठाना जरूरी है.कमियों को छुपाने के लिए दे रहे हैं ऐसे बयान मायावती ने कहा कि सीएम गहलोज अपनी कमियों को छुपाने के लिए असंवेदनशील और राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं. यह तो आएदिन चोरी और ऊपर से सीनाजोरी है. यह गैर जिम्मेदाराना है और शर्मनाक व निंदनीय है.

Related Articles

Back to top button