Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

‘दिल्ली चले मोदी 2020’ के नारे के साथ बीजेपी दिल्ली विधानसभा का लड़ेगी चुनाव

बीजेपी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में जीत का वनवास खत्म करने के लिए चुनावी तैयारी शुरू कर दी है. ‘दिल्ली चले मोदी के साथ- 2020’ के नारे के साथ बीजेपी दिल्ली विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में बूथ सम्मेलन में बूथ कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने का मंत्र देंगे. इस सम्मेलन में दिल्ली बीजेपी के 30 हजार से ज्यादा बूथ कार्यकर्ताओं के शामिल होने का दावा किया गया है.

बीजेपी बूथ सम्मेलन में शामिल होने आए कार्यकर्ताओं को एक फोल्डर दिया जा रहा है. इसमें दिल्ली के लिए केंद्र सरकार के फैसलों के साथ साथ, आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ 23 आरोपों का पत्र भी दिया जा रहा है. अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के फैसले समेत दिल्ली की जनता के लिए केंद्र सरकार के फैसलों को लेकर बीजेपी चुनावों में जाएगी.

कुल मिलाकर दिल्ली विधानसभा 2020 का चुनाव बीजेपी मोदी के नाम पर लड़ेगी. दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी आम आदमी पार्टी के खिलाफ चुनावी अभियान में अरविंद केजरीवाल पर सीधे हमला करने से परहेज करेगी. दिल्ली चले मोदी के साथ 2020 नारे के साथ पार्टी चुनाव मैदान में उतरेगी जो वादे पूरे नहीं किए गए, लेकिन पूरे आरोप पत्र में कहीं भी अरविंद केजरीवाल का नाम नहीं है. आरोप पत्र में आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सरकार का जिक्र है. आरोप पत्र में मोदी सरकार के कामकाज का भी जिक्र है.

Related Articles

Back to top button