Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेशप्रदेशबड़ी खबर

JNU में हुई हिंसा ,छात्रों ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर भी किया विरोध प्रदर्शन

JNU में हुई हिंसा ,छात्रों ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर भी किया विरोध प्रदर्शन दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में रविवार देर शाम कुछ नकाबपोश लोगों ने हिंसा की वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद मामला गरमा गया है अब जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हमले के खिलाफ छात्र दिल्ली पुलिस मुख्यालय के बाहर जुट गए हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.गृह मंत्री अमित शाह ने JNU हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस से बातचीत की है बता दें कि इस हिंसा को लेकर जेएनयू छात्र संघ और एबीवीपी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.

Loading...

जहां जेएनयू छात्र संघ ने दावा किया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने हिंसा को अंजाम दिया है तो वहीं ABVP ने लेफ्ट विंग पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. JNUSU का आरोप है कि भारी संख्या में ABVP के छात्र जेएनयू के साबरमति ढाबा के बाहर इकट्ठा हुए. उनके हाथों में लाठी और रॉड्स थे. वो हॉस्टल और कार के शीशे तोड़ रहे थे वही जेएनयू हिंसा में कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

जबकि करीब 11 छात्रों का कोई सुराग नहीं मिला है कि वे किस हालात में हैं. दिल्ली के एम्स में 18 घायल छात्रों को भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस कमिश्नर आनंद मोहन ने बताया कि झड़प के बाद जेएनयू के अंदर पुलिस ने फ्लैग मार्च किया है हमले के बाद परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV