Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेशप्रदेशबड़ी खबर

दीपिका ने एसिड अटैक द्वारा चलाए गए कैफे में अपना जन्मदिन मनाया

लखनऊ की जमीं पर उतरे सितारे और रविवार रोशन हो गया। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपना 34वां जन्मदिन मनाने के लिए नवाबों के शहर लखनऊ को चुना। लखनऊ वालों ने भी दिल खोलकर प्यार लुटाया। दीपिका लखनऊ एयरपोर्ट से सीधे होटल ताज पहुंचीं ,वहीं, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लखनऊ पहुंचे से पहले ही सैकड़ों की संख्या में उनके फैन्‍स शीरोज हैंगआउट पहुंचे। बेसब्री से दीपिका के आने का इंतजार कर रहे थे।

Loading...

दीपिका के कार उतरते ही उनकी एक झलक पाने को फैन्‍स बेताब दिखे दीपिका पादुकोण ने अपना 34 वां जन्मदिन कैफे में मनाया, जो लखनऊ में एसिड अटैक सर्वाइवर्स द्वारा चलाया गया  है दीपिका अपने पति रणवीर सिंह और लक्ष्मी अग्रवाल के साथ शेरोज़ का दौरा भी किया। उसने वहां एसिड अटैक सर्वाइवर्स से बातचीत भी की उनके लखनऊ के इस बर्थडे जश्न में उनके साथ उनके पति रणवीर और उनके ‘छपाक’ निर्देशक मेघना गुलज़ार और सह-कलाकार विक्रांत मैसी भी हुए शामिल.

लेकिन साथ ही उनके इस जश्न में लक्ष्मी अग्रवाल की उपस्थिति एक सरप्राइज के रूप में सामने आई, जिनके जीवन पर ‘छपाक’ आधारित है वही बतादे की दीपिका ने विशेष अवसर के लिए एक पारंपरिक सुनहरे अनारकली ड्रेस पहनी हुई थी 10 जनवरी को रिलीज होने वाली ‘छपाक’ के अलावा Deepika Padukone की 83 भी आने वाली है  इस बीच, ‘छपाक’ अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर के साथ बड़े परदे पर टकराएगी।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV